All Time Funny Quotes For Facebook | WhatsApp Only

Funny Quotes For Facebook: if you are finding top funny quotes for facebook to fun with your friends in facebook so here are the All Time Funny Quotes For Facebook and WhatsApp Only.




कल उस लड़के को राह में पिटते देखा, जिसका स्टेटस था हम वहाँ खड़े होते है जहाँ Matter बड़े होते हैं 😄😅
प्यार करने वालों की आधी ज़िन्दगी तो एक दूसरे को block unblock करने में निकल जाती है😝😝
जब से तुम छोड़ कर गई हो यकीन मानो life set हो गयी है मेरी 😄😅
काश ! मैं गोलगप्पा ही होता , कम से कम लड़कियाँ के मुँह में पानी तो आता मुझे देखकर….😄😅😄😅
मुझे तो यही सोचकर tension हो जाती है कि अगर मेरी घरवाला भी मेरी तरह कामचोर निकला तो हमारा काम कौन करेगा ?😂😜😂😜
Read Also Independence Day Messages to Teacher

फालतू की स्टेटस छोड़िए … काम धंधे पे ध्यान दीजिए और समय पर टैक्स जमा कराइए ये 11300 करोड़ अब अपने को ही भरने है….😄😅
  • जुर्म बस इतना है मेरा साहिब 😞… मैं उसकी सहेली पे भी मरता हूँ 😄😅
सबको मालूम है कि लड़कियाँ खर्चाऔर नखरे😏 बहुत करती है😄😅…. अब जब तुम लोग उनके खर्चे💰और नखरे😏 नहीं उठा सकते तो उनको अपनी Gf👫बनाने के लिये क्यूँ मरे😍 जा रहे हो…🤔😕
शायरी लिखने से लड़कियाँ impress होती है ऐसा सुना है….. चलो Valentines Day तक ये भी करके देख लेते हैं ….😏
अपने दोस्तों की हमेशा सुना करो, क्योंकि उनके घर में उनकी कोई नहीं सुनता 😂😝
ना ढूँढना मुझे इस दुनिया की तन्हाई में…… ठण्ड बहुत है और मैं घुसा पड़ा हूँ अपनी रजाई में😄
छोटी सी बात ने दोस्त को दुश्मन बना दिया … जब मैंने बल्ब 💡 की जगह पंखा चला दिया 😅😂
लडकियों को खुश रखने का तरीका …. उनकी तारीफ से ज्यादा उनकी सहेलियों की बुराई करो..😂😂
सर्दियों का एक फायदा तो है…. गर्मी 😰 नहीं लगती 😂
  • दोस्तो कदर करो हमारी वरना girlfriend उठा ले जाएंगे तुम्हारी 😂😂
सीखा था guitar जिसे पटाने के लिए अब आर्डर आया है उसी की शादी में बजाने के लिए 😂😂
हम तो ऐसी लड़की पटायेंगे जो हो सबसे हटके ….. जिसे देखते ही दिल को लगे 440 volt के झटके 😂😂
प्यार हो तो Bluetooth के जैसा पास 👫 रहे तो Connected 😍, दूर गये तो “searching for new device” 😂 😂

No comments:

Powered by Blogger.