Top Attitude Birthday Status in Hindi for Whatsapp

Attitude Birthday Status in Hindi: Hello guys welcome to tituquotes.com today i am sharing good attitude birthday status in hindi for brother and sister attitude. if you guys like birthday status keep visit tituquotes.com


Attitude Birthday Status in Hindi


Attitude Birthday Status in Hindi


सूरज रौशनी ले कर आया,
और चिड़ियों न गाना गाया,
फूलों ने हंस हंस कर बोला,
मुबारक हो तुम्हारा जन्मदिन आया....

जन्मदिन के ये ख़ास लम्हें मुबारक,
आँखों में बसे नए ख्वाब मुबारक,
जिंदगी जो लेकर आई है आपके लिए आज…
वो तमाम खुशियों की हंसीं सौगात मुबारक….!!!

फूलों-सा 💐 महकता रहे हमेशा जीवन 👉 तुम्हारा,
खुशिया चूमे कदम तुम्हरा…
बस यही है बहुत सारा प्यार 😗 और आशीर्वाद हमारा
🎂🍫🍬HAPPY BIRTHDAY Brother🎂🍫🍬



सितारों से आगे भी कोई जहान होगा,
जहा के सारे नज़रों की कसम,
आपसे प्यारा वहां भी कोई न होगा मेरे प्यारे भाई,
जन्मदिन मुबारक हो…


Attitude birthday status in hindi

ये शुभ दिन आये आपके जिवन में हज़ार बार,
हम आपको जन्मदिन मुबारक कहते रहें हर बार…🙏
🍫🍬Happiest Birthday to You Bhai.🍫🍬

 उगता हुआ सूरज दुआ दे आपको,
खिलता हुआ फूल खुशबु दे आपको,
मैं तो कुछ दे नहीं सकता, देने वाला लंबी उम्र दे आपको !
जन्मदिन हार्दिक शुभकामनाएं..

ख़ुशी से बीते हर दिन,
हर सुहानी रात हो,
जिस तरफ आपके कदम पड़े,
वहा फूलो की बरसात हो.
शुभ जन्मदिन हो आपका हमेशा.

 दूर है तो क्या हुआ आज का दिन तो हमे याद है,
तुम ना सही पर तुम्हारा साया तो हमारे साथ है,
तुम्हे लगता है हम सब भूल जाते है,
पर देखलो तुम्हारा जन्मदिन तो हमे याद है!!

फूलो सा महकता रहे हमेशा जीवन तुम्हारा,
खुशिया चूमे कदम तुम्हरे बहुत सारा प्यार और
आशीर्वाद हमारा HAPPY BIRTHDAY


Attitude birthday status in hindi

हां, मैं इस दुनिया का सबसे खुशनसीब इंसान हूँ,
क्युकी मुझे आप जैसा प्यार करने वाला भाई मिला,
और आज मेरे भाई का जन्मदिन है,
इसीलिए आज आपके साथ पार्टी करके मुझे भगवान के दर्शन जरूर होंगे

मेरे दोस्त भी हो 👉तुम,
मेरा सहारा भी हो 👉 तुम,
जीवन के इस सफर के हमसफर भी हो 👉तुम ।
मेरे लिये हर पल रहते हो फिक्रमंद,🙂
खुशनसीबी है मेरी कि,😇 तुम-सा भाई 🧑 मिला मुझे ।🙏
🎂🍫🍬जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाये…🎂🍫🍬

सब से अलग हैं मेरा भैया,😚
सब से प्यारा है मेरा भैया,😘
कौन कहता हैं – खुशियाँ ही सब होती हैं जहाँ में,
मेरे लिए तो खुशियों से भी अनमोल हैं मेरा भैया…😘😘
जन्मदिन मुबारक हो भैया….🎂🍫

Latest Attitude Birthday Status in Hindi

Happy Birthday Wishes Sms For Children's
 फूलों ने अमृत का जाम भेजा है,
सूरज ने गगन से सलाम भेजा है,
मुबारक हो आपको नया जन्मदिन,
तहे-दिल से हमने ये पैगाम भेजा है...

ऐ खुदा, मेरे यार का दामन खुशियों से सजा दे,
उसके जन्मदिन पर उसकी कोई रज़ा दे,
दर पर आऊंगा तेरे मैं हर साल,
की उसको गिले की कोई वजह न दे..

Happy Birthday Status in Hindi
 जन्मदिन की तो पार्टी होनी चाहिए,
Wish तो Morning की भी होती है.

Happy Birthday Wishes Sms For Brother
 जन्मदिन तुम्हे मुबारक हो..
हर दिन युही खुस रहो...
खुशियाँ और तरक्की तुम्हारे साथ हो...
हर साल जन्मदिन मानते रहो..

👌आपका जन्म दिन हैं ख़ास ❤️
क्यूँकि आप होते हैं सबके दिल के पास… 👍और
आज पूरी हो आपकी हर आस..
🎁😀 🎂HAPPY BIRTHDAY🎂


आसमान की बुलंदियों पर नाम हो आपका, चाँद की धरती पर मुकाम हो आपका, हम तो रहते है छोटी सी दुनिया में, पर खुदा करे सारा जहाँ हो आपका..  

तोहफा मैं तुझे आज मेरा दिल ही देता हूँ, ये हसीन मोका गवाना नहीं चाहता हूँ, अपने दिल की बात तुम्हारे सामने बतलाता हूँ, और तुम्हारे जन्म दिन की शुभ कामनाये देता हूँ..  

दिल से मेरी दुआ है कि खुश रहो तुम,
मिले न कोई गम जहाँ भी रहो तुम,
समंदर की तरह दिल है गहरा तुम्हारा,
सदा खुशियों से भरा रहे दामन तुम्हारा।
Happy Birthday Bhaiya!

Happy Birthday Wishes Shayari For Sister
 बार बार यह दिन आए,
बार बार यह दिल गाये,
तू जिए हजारो साल,
येही है मेरी आरज़ू..
!!!!....जन्मदिन की खूब शुभकामनाये....!!!

तुम्हारी इस अदा का क्या जवाब दू,
अपने दोस्त को क्या उपहार दू,
कोई अच्छा सा फूल होता तो माली से मंगवाता,
जो खुद गुलाब हाउ उसको क्या गुलाब दू..
जन्मदिन मुबारक हो मेरी जान....

फूलोके जैसे महके जिंदगी तुम्हारी ..
तारो✨के जैसे चमके जीवन तुम्हारा ..
•^•दिल से दुआ है •^•
लंबी हो उम्र आपकी ……
हमारी और पूरे परिवार की ओर से

ज़िंदगी की कुछ खास दुआए लेलो हमसे,
जन्मदिन पर कुछ नजराने ले लो हमसे,
भर दे रंग जो तेरे जीवन के पलो में…
आज वो हसी मुबारक बाद ले लो हमसेसूरज अपनी रोशनी भर दे
जीवन में आपके,
फूल अपनी ख़ुशबू भर दे
जीवन में आपके,
आप रहो बस हमेशा ख़ुश
इतनी ख़ुशियाँ आयें
जीवन में आपके

सूरज अपनी रोशनी भर दे
जीवन में आपके,
फूल अपनी ख़ुशबू भर दे
जीवन में आपके,
आप रहो बस हमेशा ख़ुश
इतनी ख़ुशियाँ आयें
जीवन में आपके

 So guys these all Attitude Birthday Status in Hindi is for you and if you like all these birthday whatsapp in hindi then comment you thought about Attitude Birthday Status.

No comments:

Powered by Blogger.