Beautiful Love Quotes For Her in Hindi

Beautiful Love Quotes in Hindi: if you finding the beautiful love quotes for your love ones then here titu quotes brings you beautiful love quotes for her in hindi and beautiful love quotes in hindi you can also share it to facebook and whatsapp. 





To impress your lover we are offering here some quotes on love in Hindi. This post is dedicated to Hindi love quotes and romantic Hindi quotes. These Hindi romantic love quotes can help strengthen your relationship with your Boyfriend, Lover, Girlfriend, Husband, Wife.




मुहब्बत साथ हो जरूरी नहीं..पर मुहब्बत जिन्दगी भर हो ये बहुत जरूरी है…


अच्छा लगता है.. जब मेरे बिना कुछ कहे … बस मुझे देख कर.. तुम्हारे चेहरे पर मुस्कान आ जाती हैं…


तुम्हें एहसास ही नही कितना इश्क़ है तुमसे...बस रोज थोड़ा और तुमसे जुड़ते जाते हैं हम.


जो दिल के ख़ास होते हैं…वो हर लम्हा आस पास होते हैं.


लफ़्ज़ों से कहाँ लिखी जाती है ये बेचैनियां मोहब्बत की...मैंने तो हर बार तुम्हे दिल की गहराईयो से पुकारा है।


सुन बस एक ही ख्वाहिश है,की तुझे खुद से ज्यादा चाहूँ,...मैं रहू या ना रहू मेरी वफ़ा हंमेशा याद रहेगी।


इन आँखों को जब तेरा दीदार हो जाता है...दिन कोई भी हो मेरा त्यौहार हो जाता है.


 विवाह के बंधन प्यार की कमी से नहीं दोस्ती की कमी से टूटते है!!


 जब आप महसूस करते हैं कि आप किसी और के साथ अपना पूरा जीवन व्यतीत करना चाहते हैं, तो आप चाहते हैं कि आपका शेष जीवन जल्द से जल्द शुरू हो सके!!


 दिल तो हर किसी के पास होता है, लेकिन सब दिलवाले नही होते!!


Read Also All Time Funny Quotes For Facebook | WhatsApp Only

मैं आप के बारे में सोच रहा था, और मुझे आश्चर्य हुआ कि आप कितनी देर तक मेरे ज़हन में थे तब मुझे एहसास हुआ: जबसे आप मुझे मिले, आपने कभी मेरा साथ नहीं छोड़ा!!


 तेरे नाम से हमने इतनी मोहब्बत कर रखी है की गुस्से में भी तेरा नाम सुनकर मुस्कुरा जाता हूँ!!


 प्यार युद्ध की तरह है: शुरू करने में आसान है, लेकिन बहुत मुश्किल से इसे रोकना!!


  मुझे तेरा साथ जिंदगी भर नहीं चाहिये, बल्कि जब तक तू साथ है तब तक जिंदगी चाहिये!!


  आपकी यादें मुझे जगाये रखती है, आपके सपने मुझे सुलाए रखती है, और आपका साथ मुझे जिन्दा रखता है!!


  बेशक मुझ पर गुस्सा हो सकते हो तुम, पर नाराजगी में कहीं ये मत भूल जाना की हम बहुत प्यार करते हैं तुमसे!!


तुम्हारा ख्याल मेरे मन से जाये भी….तो जाये कैसे,..कि तुम मेरे ख्याल के… ख्यालों में भी शामिल हो !!Love You


जिन्दगी की बस इतनी है दुआ.., जब भी आँखें खोलूँ मौजूद हो तू हर जगह!!!


मेरी चाहत मेरी राहत just “you”...मेरा दिल  मेरी जान only fou “you”


जब से आँखों में बसे हो तुम मेरी नूर बनके..यक़ीन मानों तब से कोई भी नज़ारा तुम बिन अच्छा नहीं लगता


एक दिल ही तो था जो सिर्फ हमारा था,..बातों बातों में तुमने इसे भी चुरा लिया !


अगर मुझे अपनी ‎ज़िन्दगी ‎दोबारा जीने का #मौका मिले तो इस बार तेरा ‎नाम पहले अपने हाथो की ‎लकीरो में ‎लिखवा कर आऊंगा


चाहे कितनी भी बातें कर लो.. Chatting से, पर दिल की तलब पूरी होती हैं, जब तुम्हें देखूँ आँखो के सामने.#

Read Also  Quotes to Celebrate Freedom | Independence Day Quotes


हाथ थामे रखना दुनियाँ में भीड़ भारी हैं..खों ना जाऊ कही मैं, ये जिम्मेदारी तुम्हारी हैं…


इन आँखों से पी लूँ तुझे इस दिल में कैद कर लूँ,...मेरी “अमानत” है तू, आ तुझे सबसे छुपा कर रख लूँ


तेरी मेरी Love Story ऐसी हो...Id तेरी हो मगर Dp मेरी हो


ना चाँद चाहिए ना फलक चाहिए,*...मुझे बस तेरी एक *झलक* चाहिए

No comments:

Powered by Blogger.