Love Quotes in Hindi For Boyfriend With Images

love quotes in hindi : if you are finding the love quotes in hindi for boyfriend with images then here are top love quotes in hindi for boyfriend enjoy it with titu quotes.






प्यार का बदला कभी चुका न सकेंगे,

चाह कर भी आपको भुला न सकेंगे, 
तुम ही हो मेरे लबों की हँसी... 
तुमसे बिछड़े तो फिर मुस्कुरा न सकेंगे।


काश तुम पूछो के तुम मेरे क्या लगते हो,मे ग़ल्ले लगाऊँ और कहु…”सब कुछ”.




किसी मोड़ पर तेरा दीदार हो जाये, 

काश तुझे मुझ पर ऐतबार हो जाये, 
तेरी पलकें झुके और इकरार हो जाये, 
काश तुझे भी मुझसे प्यार हो जाये।

REad Also Best Inspirational Quotes For Facebook And WhatsApp in Hindi 


मुझे तेरा साथ…जिंदगी भर नहीं चाहिये,बल्कि जब तक तु साथ है…तब तक जिंदगी चाहिये!





ज़िन्दगी से यही गिला है मुझे, 

तू बहुत देर से मिला है मुझे, 
तू मोहब्बत से कोई चाल तो चल, 
हार जाने का हौसला है मुझे।

क्या खूब रंग दिखाती है जिंदगी क्या इक्तेफ़ाक होता है,प्यार में ऊम्र नही होती पर…. हर ऊम्र में प्यार होता है|





ज़िंदगी में बार बार सहारा नही मिलता, बार बार कोई प्यार से प्यारा नही मिलता, है जो पास उसे संभाल के रखना, खो कर वो फिर कभी दुबारा नही मिलता…

क्या पता था कि महोब्बत ही हो जायेगी,हमें तो बस तेरा मुस्कुराना अच्छा लगा था

लेकर के मेरा नाम मुझे कोसती तो है … नफरत में ही सही पर मुझे सोचती तो है…



तुझको लेकर मेरा ख्याल नहीं बदलेगा,साल बदलेगा मगर दिल का हाल नहीं बदलेगा.


मरब से आपकी खुशीयां मांगते है, दुआओं में आपकी हंसी मांगते है, सोचते है आपसे क्या मांगे, चलो आपसे उम्र भर की मोहब्बत मांगते है.

Read Also  Beautiful Love Quotes For Her in Hindi


ख़्वाहिश ए ज़िंदगी बस इतनी सी है के,साथ तुम्हारा हो ओर ज़िंदगी कभी ख़त्म ना हो।



वो मोहब्बतें जो तुम्हारे दिल में हैं, उससे जुबां पर लाओ और बयां कर दो, आज बस तुमकहो और कहते ही जाओ, हम बस सुनें ऐसे बे-ज़ुबान कर दो.

वो जो लाखों में एक 1 होता है ना,बस मेरे लिए आप वही हो।



मेरी यादो में तुम हो, या मुझ मे ही तुम हो, मेरे ख्यालो में तुम हो, या मेरा ख्याल ही तुम हो, दिल मेरा धड़क के पुछे बार बार एक ही बात, मेरी जान में तुम हो या मेरा जान ही तुम हो।


No comments:

Powered by Blogger.