Funny Whatsapp Status in Hindi

Funny Whatsapp Status in Hindi : Are You Missing FUN from Life. So After Friendship Shayari & Romantic Hindi Shayari, We are going to share Funny Whatsapp Status in Hindi.







लड़कियों से गोल रोटियाँ बने ना बने,पर लड़को को गोल गोल घुमाने में इनका कोई मुकाबला नही.😄😄



जब मैं मरुँ , तो शांति से जाना चाहता हूँ , जैसे मेरे दादा जी चले गए – सोते हुए . ना कि उनकी कार में बैठे पैसेंजर्स की तरह चीखते –चिल्लाते .😄😄


कल उस लड़के को राह में पिटते देखा, जिसका स्टेटस था हम वहाँ खड़े होते है जहाँ Matter बड़े होते हैं 😄😅
पहले सब्र का फल मीठा होता था लेकिन अब सब्र के फल की कहीं और शादी हो जाती है 😄😅😄😅



  • प्यार ऐसे आलसी इन्सान से करो जो छोड़ कर जाने की सोच से ही थक जाये 😝😝😄😅
  • मेरी बात ध्यान से सुन , अगर तू मुझे ना मिली तो मैं मर जाऊँगा , पर किसी और पर 😂😝😂
  • हम वो है जो कभी नहीं सुधरेंगे,या तो BLOCK कीजिए या बर्दाश्त कीजिए 😝😝😄😅
  • जब से तुम छोड़ कर गई हो यकीन मानो life set हो गयी है मेरी 😄😅
  • काश ! मैं गोलगप्पा ही होता , कम से कम लड़कियाँ के मुँह में पानी तो आता मुझे देखकर….😄😅😄😅
Read Also All Time Funny Quotes For Facebook | WhatsApp

  • मुझे तो यही सोचकर tension हो जाती है कि अगर मेरी घरवाला भी मेरी तरह कामचोर निकला तो हमारा काम कौन करेगा ?😂😜😂😜

  • एक लड़की के आगे उसकी सहेली की तारीफ़ करना…. Petrol Pump पर सिगरेट पीने के बराबर है😂😜
  • माना दिल समन्दर है मेरा , पर कसम आपकी मछली एक भी नहीं है 😄

  • ये नया साल आपकी जिंदगी में धमाल मचाए 😄, आप एक GF की दुआ करो और चार आए 😂😝
  • लोग बड़ी बेसब्री से नए साल का इंतजार क्यों करते हैं…. जबकि उखाड़ना अगले साल भी कुछ नहीं होता इनको😂😂
  • मैं भी संभाल ही लेता अपनी तन्हाई को , पर फिर मेरे दोस्त मुझे मिल गए 😕👥🍻🍺🥃🍷🥂😝😝

  • जब तक दिल एक था एक था तब मोहब्बत भी एक से थी , अब दिल टूट गया है….. तो जितने टुकड़े उतनी मोहब्बतें 😂😝😂😝😂😝
  • फालतू की स्टेटस छोड़िए … काम धंधे पे ध्यान दीजिए और समय पर टैक्स जमा कराइए ये 11300 करोड़ अब अपने को ही भरने है….😄😅

Read Also Beautiful Love Quotes For Her in Hindi 

  • जुर्म बस इतना है मेरा साहिब 😞… मैं उसकी सहेली पे भी मरता हूँ 😄😅
  • सबको मालूम है कि लड़कियाँ खर्चाऔर नखरे😏 बहुत करती है😄😅…. अब जब तुम लोग उनके खर्चे💰और नखरे😏 नहीं उठा सकते तो उनको अपनी Gf👫बनाने के लिये क्यूँ मरे😍 जा रहे हो…🤔😕
  • शायरी लिखने से लड़कियाँ impress होती है ऐसा सुना है….. चलो Valentines Day तक ये भी करके देख लेते हैं ….😏


No comments:

Powered by Blogger.